Breaking News

ग्रीनप्लाई ने आईपीएल 2022 फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ एसोसिएट पार्टनर के रूप में किया गठबंधन

-ग्रीनप्लाई आईपीएल 2022 फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स का एसोसिएट पार्टनर बना

-कंपनी अपने व्यापार परिचालन का विस्तार करने के लिए उत्तर प्रदेश के बाजार के लिए रणनीतिक निवेश पर ध्यान केंद्रित करेगी

देहरादून-ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने टी20 टूर्नामेंट में उत्तर प्रदेश की अब तक की पहली टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ एसोसिएट पार्टनर के रूप में अपने सहयोग की घोषणा की है। ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन सह प्रबंध निदेशक श्री राजेश मित्तल और संयुक्त प्रबंध निदेशक तथा सीईओ मनोज तुलसियान ने लखनऊ में इस सहयोग की घोषणा कि। श्री रघु अय्यर सीईओ, लखनऊ सुपर जायंट्स और टीम ने भी कार्यक्रम में वर्चुअली भाग लिया। उत्तर प्रदेश मूल्य के हिसाब से दूसरा सबसे बड़ा प्लाईवुड बाजार है, इसलिए यह गठजोड़ ग्रीनप्लाई को राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर अपने ब्रांड और व्यापार की उपस्थिति बढ़ाने में मदद करेगा। गौरतलब है कि ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीजलिमिटेड प्लाइवुड, डेकोरेटिव वेनीर्स, फ्लश डोर और अन्य संबद्ध उत्पादों की व्यापक रेंज के निर्माण और विपणन का 30 वर्षों से ज्यादा का अनुभव रखने वाली भारत की सबसे बड़ी इंटीरियर इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी है।
इस सहयोग के तहत, लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के खिलाड़ियों और आधिकारिक सदस्यों की जर्सी पर दाहिने ओर आधिकारिक मैच के दिन ग्रीनप्लाई का लोगो रहेगा। फ्रैंचाइज़ी के ऑन-ग्राउंड मैच के दौरान लोगो प्रमुखता से दिखाई देगा। इस गठजोड़ का प्रचार डिजिटल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी किया जाएगा जो टूर्नामेंट की पूरी अवधि तक चलेगा।
ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन सह प्रबंध निदेशक, श्री राजेश मित्तल ने कहा, “ब्रांडेड उत्पादों के प्रति उपभोक्ता पैटर्न में एक गतिशील बदलाव आया है। इसलिए हम उत्तर प्रदेश के बाजार में विकास की बहुत अधिक क्षमता देखते हैं। हमारी तीन नई निर्माण इकाइयां इस बाजार में प्लाइवुड और संबद्ध उत्पादों की बढ़ती मांग को पूरा करेंगी और राष्ट्रीय स्तर पर हमारे व्यापार संचालन को बढ़ाने में हमारी मदद करेंगी। उत्तर प्रदेश हमारे लिए एक आदर्श निवेश गंतव्य है क्योंकि वर्तमान परिदृश्य में भी यह बाजार हमारे व्यवसाय के लिए तीसरा सबसे बड़ा मूल्य योगदानकर्ता है।
ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीज लिमिटेड के संयुक्त प्रबंध निदेशक तथा सीईओ श्री मनोज तुलसियान ने इस सहयोग पर टिप्पणी करते हुए कहा, “हमें खुद को टी20 प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश की पहली टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ सहयोग करके बहुत गर्व महसूस हो रहा है। उत्तर प्रदेश हमारे लिए एक प्रमुख बाजार है, और हम उम्मीद करते हैं कि यह जुड़ाव हमारे लक्षित उपभोक्ताओं के बीच एक महत्वपूर्ण सकारात्मक प्रभाव पैदा करेगा। भारत क्रिकेट का शौकीन देश है और यह साझेदारी हमें एक उच्च ब्रांड रिकॉल बनाने तथा अपने लक्षित दर्शकों तक पहुंचने में मदद करेगी। हम दोनों ब्रांड के लिए एक बहुत ही सफल सीजन की उम्मीद करते हैं।”
लखनऊ सुपर जायंट्स के सीईओ श्री रघु अय्यर ने कहा, “हम ग्रीनप्लाई जैसे सम्मानित ब्रांड के साथ दीर्घकालिक साझेदारी में प्रवेश करते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं। हम एक नई फ्रैंचाइज़ी में उनके भरोसे की सराहना करते हैं, हमें यकीन है कि यह दोनों ब्रांडों के लिए एक बहुत ही सफल सहयोग होगा।
उत्तर प्रदेश में एक राज्य के लिए 5 साल का सर्वोच्च सीएजीआर विकास होने का अनुमान लगाया गया है और यह मूल्य के अनुसार दूसरे सबसे बड़े प्लाईवुड बाजार के रूप में कार्य करता है। चूंकि उत्तर प्रदेश एक बढ़ता हुआ बाजार है, ग्रीनप्लाई राज्य में लगभग 200 करोड़ रुपये निवेश करके अपनी प्लाईवुड और संबद्ध उत्पादों की क्षमता का विस्तार कर रहा है।
कंपनी उत्तर प्रदेश के हरदोई में संडीला औद्योगिक क्षेत्र में एक निर्माण इकाई स्थापित कर रही है जो इसका स्वयं का निर्माण होगा; इसके अलावा, एक यूनिट हापुड़ में और दो यूनिट बरेली में साझेदारी के जरिए लगाई जाएगी। इन इकाइयों की संयुक्त क्षमता 31 मिलियन वर्ग मीटर प्रति वर्ष होगी। इन इकाइयों के जरिये कंपनी का लक्ष्य लगभग 550 करोड़ रुपये तक का राजस्व उत्पन्न करना है। ये इकाइयाँ लगभग 1600 कुशल/अकुशल श्रमिक रोजगार प्रदान करके आजीविका उत्पन्न करने में मदद करेंगी।

Check Also

मुख्यमंत्री धामी ने ‘‘साइबर एनकाउंटर्स’’ पुस्तक का किया विमोचन

देहरादून (सूचना विभाग) ।  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को राजपुर रोड स्थित सेंट …

4 comments

  1. Wow, marvelous blog format! How lengthy have you ever been blogging for?
    you make running a blog glance easy. The entire look of your web site is excellent, as smartly as the content material!
    You can see similar here ecommerce

  2. If you wish for to grow your knowledge just keep visiting this web page and be updated with the most up-to-date news update posted here.
    I saw similar here: Sklep online

  3. Hi! Do you know if they make any plugins to help with Search
    Engine Optimization? I’m trying to get my blog to rank for some targeted
    keywords but I’m not seeing very good results. If you know of any please share.
    Kudos! You can read similar art here: Ecommerce

  4. It’s very interesting! If you need help, look here: ARA Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *