Breaking News
image2

अपर जिलाधिकारी एमएस बर्निया ने क्षतिग्रस्त विरही-गौणा मोटर मार्ग का किया स्थलीय निरीक्षण

image2

उत्तराखंड चमोली से केशर सिंह नेगी की रिपोर्ट
अपर जिलाधिकारी एमएस बर्निया ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग पर विरही पुल के निकट हो रहे सड़क कटाव तथा गाडीगांव के निकट क्षतिग्रस्त विरही-गौणा मोटर मार्ग का स्थलीय निरीक्षण करते हुए संबधित सड़क निर्माणदायी संस्थाओं को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

अपर जिलाधिकारी ने लोनिवि को विरही-गौणा मोटर मार्ग सभी छोटे-बडे वाहनों के लिए पूरी तरह से सुचारू करने के निर्देश दिए। उन्होंने गाडीगांव के निकट क्षतिग्रस्त स्थान को दुरूस्त किए जाने को लेकर लोनिवि के धीमी गति से चल रहे कार्यो पर नाराजगी जाहिर करते हुए कार्यो में तेजी लाने के निर्देश दिए। कहा कि क्षतिग्रस्त स्थान पर वाहनों के आवगमन हेतु सुरक्षा के भी पुख्ता इंतेजाम करना सुनिश्चित करें ताकि कोई दुर्घटना न हो। विरही-गौणा मोटर मार्ग गाडीगांव के निकट बरसात के कारण पुस्ता ढह जाने से क्षतिग्रस्त हुआ है, जिसमें अभी केवल छोटे वाहनों की ही आवजाही हो पा रही है तथा वर्तमान में क्षतिग्रस्त स्थान पर दुर्घटना की भी संभावन बनी हुई है, जिस पर एडीएम ने लोनिवि को तत्काल आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित करने को कहा है।

image 1

वही राष्ट्रीय राजमार्ग पर विरही पुल के निकट अलकनंदा नदी के बहाव से एनएच पर हो रहे कटाव को रोकने के लिए भी एनएच के अधिकारियों को आवश्यक सुरक्षात्मक उपाय करने के निर्देश दिए। इस दौरान जिला आपदा प्रबन्धन अधिकारी एनके जोशी सहित लोनिवि एवं एनएच के अधिकारी भी मौजूद थे।

Check Also

मुख्य सचिव ने को सचिवालय में चारधाम यात्रा की तैयारियों की समीक्षा की

देहरादून (सू0वि0)। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के विजन के अनुरूप तथा निर्देशो के क्रम में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *