Breaking News
pyaar ka punchnama 3

प्यार का पंचनामा का बनने वाला है तीसरा पार्ट

pyaar ka punchnama 3

(फ़िल्मी दुनिया) । कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के एक मशहूर और उभरते हुए कलाकार है। जिन्होंने पिछली कई हिट फिल्में दी है जिसको लोग देखना काफी पसंद करते है। लेकिन ये बात बहुत कम ही लोग जानते हैं कि कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड में पहचान फिल्म प्यार का पंचनामा से मिली है। प्यार का पंचनामा 2 को रिलीज हुए आज पांच साल हो गए है। इस फिल्म के साथ कार्तिक आर्यन और लव रंजन की कई सारी यादे जुड़ी है। जी हां आपको बता दें कि फिल्म प्यार का पंचनामा में एक गाना था शराबी। इस गाने की शूटिंग पता है कहां हुई थी।
जब आपको इस बारे में पता चलेगा तो आप खुद भी हैरान हो जाएंगे। आपको बता दें कि शराबी गाने की शूटिंग मंदिर में हुई थी ये वहीं मंदिर है जहां पर दीवार फिल्म में अमिताभ बच्चन ने खड़े होकर मशहूर डायलॉग बोला था। ये मंदिर आज भी फिल्म सिटी में है।
जहां पर ना जाने कितनी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। फिल्म प्यार का पंचनाम का बजट ज्यादा नहीं था इस लिए फिल्म की सारी शूटिंग मुंबई में है जबकि इसकी कहानी दिल्ली की है। तब दिल्ली को दिखाने के लिए सेट डिजाइनर रजत पोद्दार ने कई दिलचस्प प्रयोग किए थे।
हालांकि अब फिल्म प्यार का पंचनामा का तीसरा पार्ट भी बनने वाला हैं। इस बात का खुलासा खुद फिल्म के डायरेक्टर और मेकर लव रंजन किया है। लव रंजन ने ऐलान करते हुए कहा था कि वो कार्तिक आर्यन और सनी सिंह के साथ फिल्म प्यार का पंचनामा का तीसरा पार्ट बनाने जा रहे है।
फिल्म के पहले पार्ट के अभिनेता दिव्येंदु शर्मा नजर आ सकते है। हाालंकि फिल्म के तीसरे पार्ट में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर कौन कौन सी अभिनेत्रियां नजर आएंगे इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Check Also

सीएम धामी ने प्रदेश वासियों को राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर दी बधाई एवं शुभकामनाएं

देहरादून (सू0 वि0)। राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री ने प्रदेश वासियों को दी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.