Breaking News
dc

किंग्स इलेवन पंजाब के सामने होगी दिल्ली कैपिटल्स की दमदार टीम

dc

नईदिल्ली । आज किंग्स इलेवन पंजाब के सामने दिल्ली कैपिटल्स टीम होगी। यह मुकाबला पंजाब के लिए बेहद अहम है जबकि दिल्ली भी इसे आसानी से नहीं लेने वाली। पंजाब के लिए प्लेऑफ में पहुंचने के लिए हर मैच में जीत जरूरी है तो दिल्ली 14 अंक हासिल कर चुकी है और एक जीत उसके लिए काफी होगी। आज के इस मुकाबले में दोनों टीमों में से दिल्ली बदलाव कर सकती है।
दिल्ली की ओपनिंग पृथ्वी शॉ और पिछले मैच में शतक बनाने वाले शिखर धवन करेंगे। मिडिल आर्डर में श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत, शिमरोन हेटमायर होंगे। वहीं अक्षर पटेल और मार्कस स्टोइनिस से तेज रन बनाने की उम्मीद होगी। गेंदबाजी में कगिसो रबादा और एनरिच नॉर्त्जे के साथ तुषार देशपांडे होंगा। स्पिनर की जिम्मेदारी आर अश्विन और अक्षर संभालेंगे।
पंजाब के पारी की शुरुआत कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ही करेंगे। मिडिल आर्डर में क्रिस गेल के साथ निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल होंगे। नीचले क्रम में दीपक हुड्डा और क्रिस जॉर्डन पर तेजी से रन बनाने की उम्मीद होगी। गेंदबाजी में मोहम्मद शमी, जॉर्डन के साथ युवा अर्शदीप होंगे। स्पिर की जिम्मेदारी रवि बिश्नोई और अश्विन संभालेंगे।
पंजाब की टीम का संभावित प्लेइंग इलेवन
केएल राहुल (कप्तान, विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, दीपक हुड्डा, क्रिस जॉर्डन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, कृष्णप्पा गौतम या मुरुगन अश्विन, आर्शदीप सिंह
दिल्ली की टीम का संभावित प्लेइंग इलेवन
शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिषभ पंत (विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, आर अश्विन, कगिसो रबादा, अनरिच नॉर्त्जे, तुषार देशपांडे 

Check Also

Tokyo Paralympics: बैडमिंटन में नोएडा डीएम Suhas LY ने जीता पहला मैच , जर्मनी के खिलाड़ी को दी करारी मात

टोक्यो पैरालंपिक  : टोक्यो पैरालंपिक में भारतीय खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी कड़ी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.