Breaking News
5658778

कल और आज दुःखद भरे दिन,दो मशहूर अभिनेताओं का निधन

सुप्रसिद्ध अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान नहीं रहे

5658778

फिल्मी जगत में अभिनय के क्षेत्र में लोहा मनवाने वाले कपूर खानदान के फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर आज प्रातः दुनिया से अलविदा हो गये। बॉबी फिल्म की अपार सफलता ने उनको ऊँचाईयों पर पहुंचाया। इस फिल्म की सफलता का श्रेय भी ऋषि कपूर साहब को गया। वैसे तो फिल्मों से रिश्ता दादा परदाता से था पूरा परिवार फिल्मों से जुड़ा रहा। परिवार में पत्नी नीतू कपूर, बेटा रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर है । उनके निधन पर फिल्मी जगत में शोक की लहर व्याप्त है।

Bobby poster teen film bikini india media classification 1

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान का बुधवार को 54 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। अभिनेता को मंगलवार खराब स्वास्थ्य को लेकर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी थी, जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था। इरफान खान की इस खबर के बाद पूरे बॉलीवुड में शोक के लहर दौड़ गई है। साल 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीडि़त हैं। इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे थे।
इरफान खान को लेकर बॉलवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सुजीत सरकार ने ट्वीट किया, मेरे प्रिय मित्र इरफान। आप लड़े और लड़े और लड़े। मुझे आप पर हमेशा गर्व रहेगा ..हम फिर से मिलेंगे .. सुतापा और बाबिल के प्रति संवेदना .. आपने भी लड़ाई लड़ी, सुतापा आपने इस लड़ाई में जीत के लिए हर संभव कोशिश की। शांति और ओम शांति। इरफान खान को सैल्यूट।
बता दें कि इरफान खान की 95 वर्षीय मां सईदा बेगम की 4 दिन पहले जयपुर में मृत्यु हो गई थी। लॉकडाउन के कारण इरफान खान अपनी मम्मी के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे। उनको वीडियो कॉल के जरिए ही अपनी मम्मी का अंतिम दर्शन करना पड़ा था।

Irfan Khan Actor

एक्टर इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे। हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी। एक्टर की यह फिल्म इसी साल 13 मार्च को रिलीज हुई थी, जिसमें इरफान खान के साथ राधिका मदान और एक्ट्रेस करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। फिल्म के कॉन्सेप्ट तो दर्शकों का दिल जीता ही था, साथ ही इरफान खान की एक्टिंग भी लोगों को काफी पसंद आई थी। 

Check Also

जर्जर स्कूल के मरम्मत का कार्य प्राथमिकता देते हुए करें : कलेक्टर

– विधानसभा के प्रश्नों के उत्तर प्राथमिकता के साथ समय-सीमा में भेजने के दिए निर्देश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *