Breaking News
qq

डायना हेडन ने जमकर दिखाई हॉटनेस

qq

बॉलीवुड की बात करें तो यहां कितनी ही एक्ट्रेसेस ऐसी हैं, जिन्होंने पहली फिल्म में जबरदस्त हॉट सीन देकर खूब सुर्खियां बटोरीं और फिर गायब हो गईं। इन्हीं एक्ट्रेसेस की लिस्ट में एक नाम अभिनेत्री डायना हेडन का भी शामिल है। डायना ने अपनी एक फिल्म में इतने जबदस्त सेक्स सीन दिए थे लेकिन बाद में फिल्मों से जैसे गायब ही हो गईं। डायना हेडन 1997 में मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी हैं। बेहद खूबसूरत और हॉट डायना बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती थीं। जिसके लिए उन्हें दनादन ऑफर्स भी मिल रहे थे। वहीं इन्हीं ऑफर्स में से उन्हें फिल्म अब बस का ऑफर पसंद आया और उन्होंने अभिनेता शहावर अली के साथ ये फिल्म साइन की। वहीं, इस फिल्म के रिलीज होने के बाद डायना और शहावर के सेक्स सीन काफी चर्चा में आए थे। हालांकि फिल्म कुछ खास नहीं कर पाई लेकिन फिल्म से डायना को खूब शोहरत मिली। आगे देखें डायना की हॉट तस्वीरें और देखें इस फिल्म में कितने हॉट थे सेक्स सीन-
बनी थीं मिस इंडिया डायना 1997 में मिस इंडिया घोषित की गई थीं। जिसके बाद से हर जगह सिर्फ डायना के ही चर्चे थे।
बेहद खूबसूरत डायना की खूबसूरती ने दुनिया को दीवाना बना दिया था।
मिला इस फिल्म का ऑफर वहीं मिस इंडिया बनने के बाद डायना फिल्मों में काम करना चाहती थीं। जिसके लिए उन्हें धड़ाधड़ ऑफर्स भी आ रहे थे। ऐसे में उन्हें फिल्म अब बस का ऑफर मिला था।
किया शहावर के साथ रोमांस इस फिल्म का ऑफर एक्सेप्ट कर डायना ने पहली ही फिल्म में अभिनेता शहावर अली के साथ खूब रोमांस किया था।
दिए कई इंटेंस सेक्स सीन डायना ने इस फिल्म में शहावर के साथ जमकर सेक्स सीन दिए थे। इन सेक्स सीन्स को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई थी।
आ गईं सुर्खियों में सीन्स को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी के बाद डायना सुर्खियों में आ गई थीं।
बिग बॉस में डायना वहीं कुछ सालों तक इंडस्ट्री से बिल्कुल दूर रहने के बाद डायना रियलिटी शो बिग बॉस में दिखाई दी थीं।
फिल्मों से गायब हो गईं डायना फिल्मों से पूरी तरह गायब हो चुकी हैं। वे अभी तक किसी भी प्रोजेक्ट के साथ काम नहीं कर रही हैं।
लिख चुकी हैं किताब डायना ने कुछ समय पहले ब्यूटीफुल गाईड नाम से ग्रूमिंग पर एक किताब लिखी है।
बेहद हॉट हैं डायना डायना बेहद हॉट और बेबाक हैं और ये बात उनकी फिल्म और तस्वीरों में साफ नजर आती है।

Check Also

सीएम धामी ने प्रदेश वासियों को राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर दी बधाई एवं शुभकामनाएं

देहरादून (सू0 वि0)। राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री ने प्रदेश वासियों को दी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.