Breaking News
accident

कोहरे के कारण हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, 7 की मौत, 4 अन्य घायल

accident

अंबाला । हरियाणा के शहर अंबाला में हुए एक भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। अंबाला-चंडीगढ़ हाइवे पर हुए इस हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना में मृत सभी लोग चंडीगढ़ के रहने वाले हैं, जिनके शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।
बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह घने कोहरे के बीच एक ट्रक ने अंबाला-चंडीगढ़ नैशनल हाइवे पर दो एसयूवी गाडिय़ों को टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि इसके कारण एसयूवी में सवाल 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने शवों को वाहन से निकलवा कर इन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।
झज्जर जिले में भी हुआ था हादसा
इसके अलावा घायलों को तत्काल स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के मुताबिक, घटना में मृत सभी लोग चंडीगढ़ के रहने वाले थे और सभी के परिजनों को हादसे की जानकारी दी गई है। गौरतलब है कि सोमवार सुबह भी हरियाणा के झज्जर जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग पर घने कोहरे के कारण कई वाहनों के एक-दूसरे से टकराने की घटना में आठ लोगों की मौत हो गई थी।

Check Also

सीएम धामी ने प्रदेश वासियों को राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर दी बधाई एवं शुभकामनाएं

देहरादून (सू0 वि0)। राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री ने प्रदेश वासियों को दी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.