Breaking News
kejrival

अगले हफ्ते से पूरी दिल्ली में लगने लगेंगे सीसीटीवी कैमरे:केजरीवाल

kejrival

नई दिल्ली । दिल्ली की बादली विधानसभा की आठ कच्ची कॉलोनियों में विकास कार्यों का उद्घाटन करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार ने पिछले चार साल में शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी पर खूब काम किया है। उन्होंने यह भी वादा किया कि अगले हफ्ते से पूरी दिल्ली में सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम शुरू होने जा रहा है।
बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए केजरीवाल ने कहा, केंद्र की मोदी सरकार ने सीसीटीवी, मोहल्ला क्लिनिक, स्कूलों, अस्पतालों की फाइलों को सालों तक लटकाए रखा लेकिन इसके बाद भी आप सरकार ने चार साल में जितने काम किए हैं, उतने बीजेपी-कांग्रेस की सरकारों ने 70 सालों में भी नहीं किए। बादली में 42 किलोमीटर की 390 गलियां बनेंगी और नवंबर तक यह काम पूरा हो जाएगा। केजरीवाल ने कहा कि आज तक किसी विधानसभा में एक साथ इतना काम नहीं हुआ होगा।
इस बार लोकसभा में आप उम्मीदवारों को जिताएं
सीएम केजरीवाल ने आगे कहा, दिल्लीवालों ने पिछले विधानसभा चुनाव में आप को 67 सीट देकर नया इतिहास बनाया लेकिन सातों सांसद बीजेपी के बनवा दिए। इन सांसदों ने कोई काम नहीं किया। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि इस बार आप के उम्मीदवारों को जितवाएं, ताकि दिल्ली में विकास और तेजी से हो सके।
अरविंद केजरीवाल ने कहा, इस बार वोट बंटने मत देना क्योंकि वोट बंटे तो बीजेपी जीत जाएगी। दिल्ली में कांग्रेस कहीं भी नहीं है और कांग्रेस को वोट देने से बीजेपी को ही फायदा होगा। अगर यह विश्वास हो कि कांग्रेस जीत सकती है तो मैं सातों सीट कांग्रेस के लिए छोड़ दूंगा लेकिन अगर सातों सीट खाली छोड़ दी जाएं तो भी कांग्रेस नहीं जीत सकती। कांग्रेस बीजेपी को नहीं हरा सकती और आम आदमी पार्टी ही बीजेपी से मुकाबला कर सकती है।

Check Also

सीएम धामी ने प्रदेश वासियों को राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर दी बधाई एवं शुभकामनाएं

देहरादून (सू0 वि0)। राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री ने प्रदेश वासियों को दी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.