Breaking News

अनुकृति गुसाईं रावत ने दिव्यांगों के लिए निशुल्क अंग वितरण शिविर का किया उद्धघाटन

 ‘वसंतोत्सव’ के दूसरे दिन पहुंची पेसपिक मिस इंडिया अनुकृति गुसाईं रावत मुख्य अतिथि के रूप में की शिरकत।। 

No description available.

ऋषिकेश (दीपक राणा) अनुकृति रावत ने दिव्यांग जनों के विकास पर अभी बहुत कुछ करना है। आज बसंत उत्सव के दूसरे दिन श्री भरत मंदिर झंडा चौक में दिव्यांगों के लिए निशुल्क अंग वितरण शिविर का उद्घाटन पूर्व पेसिफिक मिस इंडिया अनुकृति गुसाईं रावत, भरत मंदिर के महंत श्री वत्सल शर्मा जी और रोटरी क्लब के अध्यक्ष नितिन गुप्ता, जयेन्द्र रमोला और पूर्व मंडी सभापति राकेश अग्रवाल आदि ने संयुक्त रूप से किया।
दिव्यांग के सम्बंध में मुख्य अतिथि अनुकृति ने कहा कि दुर्गम पर्वतीय क्षेत्रों में दिव्यांग जनों के लिए वह कार्य करना चाहती हैं। वहीं रोटरी क्लब के सहयोग से वह इस दिशा में शीघ्र काम करने की शुरुआत करेगी और मुख्य अतिथि ने ये भी कहा कि उत्तराखंड को बने दो दशक से भी ज्यादा हो गए है। मगर इस क्षेत्र में अभी बहुत कार्य करने की आवश्यकता है।
अनुकृति ने अंतर्राष्ट्रीय पैरा ओलंपिक खिलाड़ी नीरजा गोयल को सम्मानित करते हुए उन्हें दिव्यांगों के साथ-साथ समाज के कई क्षेत्रों में निरंतर विकास कार्य करने की बात भी कही।
इस अवसर पर श्री भरत मंदिर स्कूल सोसाइटी के सचिव श्री हर्षवर्धन शर्मा, वरुण शर्मा, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष दीप शर्मा, विनय उनियाल, मीडिया प्रभारी रवि शास्त्री, धीरेंद्र जोशी,विमला रावत, रामकृपाल गौतम, राहुल शर्मा, अभिषेक शर्मा, रंजन अंथवाल, विकास नेगी आदि उपस्थित थे।
वहीं निशुल्क अंग वितरण शिविर में लगभग 150 लोगों के रजिस्ट्रेशन हुए। साथ ही आवश्यक अंगों का नाप भी लिया गया। जिन्हें कल निशुल्क अंग वितरित किए जायेंगे।। दुसरी और निशुल्क आयुर्वेदिक शिविर का आयोजन भी किया गया।।जिसमें ढाई सौ लोगों ने स्वास्थ्य संबंधी जानकारियां और निशुल्क दवाइयां प्राप्त की ।।

Check Also

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से एम्मार इंडिया के सीईओ कल्याण चक्रवर्ती ने की भेंट

देहरादून (सू0 वि0)। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मंगलवार को सचिवालय में एम्मार इंडिया के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *