Breaking News

कल उत्तराखंड आएंगे अमित शाह, रुद्रप्रयाग में करेंगे डोर-टू-डोर संपर्क

रुद्रप्रयाग/उत्तराखंड। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को उत्तराखंड पहुंचेंगे। आगामी 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अमित शाह रुद्रप्रयाग में जनता से डोर-टू डोर सम्पर्क करेंगे। वह सुबह 11 बजे रुद्रप्रयाग पहुंचेंगे। यहां वह रुद्रनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद डोर-टू-डोर संपर्क करेंगे। गृहमंत्री छह विधानसभा के कार्यकर्ताओं को वर्चुअल संबोधित भी करेंगे।
उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा का प्रचार गरमाने को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम होंगे। दोनों दिग्गज 28 और 30 जनवरी को उत्तराखंड आएंगे। एक नेता कुमाऊं और दूसरे नेता गढ़वाल में चुनावी दौरा करेंगे। इसके अलावा 30 जनवरी के बाद पार्टी सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में राष्ट्रीय नेताओं की हॉल मीटिंग भी कराने जा रही है।
पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के मुताबिक, सबसे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के चुनावी दौरे का कार्यक्रम तैयार किया गया है। जिसमें 28 जनवरी को शाह उत्तराखंड आ रहे हैं।भाजपा ने प्रदेश की सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं की हॉल मीटिंग की भी रणनीति तैयार कर ली है। प्रत्येक बैठक में 150 लोग उपस्थित रहेंगे और वर्चुअल माध्यम से पूरी विधानसभा में इसका प्रचार होगा।

Check Also

पीएम मोदी ने सीएम धामी से फोन कर टनल में फँसे श्रमिकों को सुरक्षित निकालने के लिए जारी राहत और बचाव कार्यों के बारे में ली जानकारी

देहरादून (सू0वि0)।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से फोन कर उत्तरकाशी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *