Breaking News
18 c

राष्ट्रीय स्तर पर पदक विजेता खिलाड़ियों को सरकारी विभागों में नौकरी दिलाने का कार्य करेगी सरकार -अरविंद पांडे

18 c

देहरादून । प्रदेश के खेल मंत्री अरविन्द पाण्डेय ने विधान सभा स्थित कार्यालय कक्ष में खेल विभाग की बैठक ली। उन्होंने कहा कि खेल विभाग द्वारा खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने और राष्ट्रीय स्तर पर पदक विजेता खिलाड़ियों को प्रदेश सरकार, सरकारी विभागों में नौकरी दिलाने का कार्य करेगी। विशेषकर प्रदेश के कमजोर वर्ग के खिलाड़ी, जिनके पास खेलों के लिए प्रयाप्त सुविधाऐं उपलब्ध नहीं हैं, उनको सरकारी मदद की व्यवस्था की जायेगी। श्री पाण्डेय ने सरकारी विभागों में प्रदेश के मेडल प्राप्त खिलाड़ियों को नौकरी देने के लिए नयी नियमावली बनाने के निर्देश अधिकारियों को दिये।
उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि इस सम्बन्ध में इस माह के अन्त तक एक बैठक बुलाई जाय, जिसमें प्रदेश के सभी खेल एसोसिएशनों, सभी खेलों के कोचों, पूर्व नेशनल खिलाड़ियों और इस क्षेत्र में कार्य करने वाले लोगों को भी इस बैठक में बुलाया जाए, जिससे उनके अनुभवों का लाभ लिया जा सके। इस अवसर पर प्रभारी सचिव खेल वृजेश संत, अपर निदेशक धर्मेन्द्र भट्ट, संयुक्त निदेशक नीरज गुप्ता एवं प्रधानाचार्य राजेश मंमगाई सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Check Also

राज्यपाल ने शिमला में हिमाचल प्रदेश के अधिकारियों से औद्यानिकी (बागवानी) और आपदा प्रबंधन के विभिन्न प्रयासों की जानकारी ली

देहरादून (संवाददाता) । राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) ने शिमला में हिमाचल प्रदेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *