Breaking News
dhanush 44

धनुष के इस गाने ने मचाया धमाल, यूट्यूब पर 1 अरब के पार हुए व्यूज

dhanush 44

(फ़िल्मी दुनिया)।  सुपरस्टार धनुष और साई पल्लवी के गाने राउडी बेबी ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। राउडी बेबी के यूट्यूब पर 1 अरब व्यूज पूरे कर लिए हैं। यह गाना फिल्म मारी 2 का है। धनुष द्वारा गाए गए इस गाने को म्यूजिक शंकर राजा ने दिया है और लिरिक्स पोएटू धनुष ने लिखे हैं। वैसे धनुष के साथ धी ने भी गाना गाया है।
दिलचस्प बात यह है कि आज ही के दिन धनुष का पॉप्युलर गाना कोलावरी डी रिलीज हुआ था जिसने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे। धनुष ने इस खुशी को फैन्स के साथ शेयर करते हुए लिखा, क्या संयोग है, राउडी बेबी एक अरब व्यूज को पार कर चुका है और वह भी उसी दिन जिस दिन कोलावरी डी की 9वीं एनिवर्सरी है।
धनुष ने आगे लिखा, हमारे लिए यह सम्मान की बात है कि यह पहला साउथ इंडियन सॉन्ग है जिसको यूट्यूब पर एक अरब बार देखा जा चुका है। हमारी पूरी टीम आपको दिल से धन्यवाद कहती है। बता दें कि इससे पहले धनुष के गाने कोलावरी डी ने भी धमाल मचाया था जो साल 2011 में आई साइकोलॉजिकल थ्रिलर 3 का था।
धनुष के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही आनंद एल रॉय की फिल्म अतरंगी रे में नजर आने वाले हैं। फिल्म में धनुष के साथ अक्षय कुमार और सारा अली खान लीड रोल में हैं।रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा फिल्म में डबल रोल में नजर आने वाली हैं। वह फिल्म में अक्षय और धनुष दोनों के साथ रोमांस करेंगी। 

Check Also

सीएम धामी ने प्रदेश वासियों को राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर दी बधाई एवं शुभकामनाएं

देहरादून (सू0 वि0)। राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री ने प्रदेश वासियों को दी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *