Breaking News

अजय देवगन की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया की रिलीज डेट हुई कंफर्म

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे द मोस्ट वांटेड भाई 13 मई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आने को तैयार हो चुकी है। फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज किया जा चुका है। राधे द मोस्ट वांटेड भाई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद और डिजिटल प्लेटफार्म पर हर बड़ी फिल्में रिलीज होने लगेंगी। सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज होने वाली है। इस बात की घोषणा तो काफी समय पहले ही हो चुकी थी। लेकिन इस फिल्म की रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई थी।
इससे पहले आपको यह बता दें भुज प्राइड ऑफ इंडिया सच्ची घटना पर आधारित बॉलीवुड के एक बेहतरीन फिल्म है। जिसमें अजय देवगन संजय दत्त शरद केलकर सोनाक्षी सिन्हा और नोरा फतेही जैसे मशहूर कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं फिल्म का निर्देशन अभिषेक द्वितीय ने किया है।
इस फिल्म की शूटिंग काफी समय पहले ही कंप्लीट करने गई थी। और इस फिल्म पर सारा काम भी पूरा किया जा चुका था। लेकिन फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा नहीं हो रही थी। लेकिन बता दे अब यह फाइनल हो चुका है कि इस फिल्म को इसी साल 15 अगस्त को डिजिटल प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि मेकर्स को फिल्म के लिए यह सबसे बेहतर समय लगा। उन्हें लगता है कि देश भक्ति की टीम और अजय देवगन की मौजूदगी की वजह से फि़ल्म नया रिकॉर्ड बना सकती है।

Check Also

सीएम धामी ने प्रदेश वासियों को राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर दी बधाई एवं शुभकामनाएं

देहरादून (सू0 वि0)। राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री ने प्रदेश वासियों को दी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *