Breaking News
aag in delhi

दिल्ली में आग की घटना पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री ने जताया शोक

aag in delhi

नईदिल्ली । राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को दिल्ली के रानी झांसी इलाके में कारखाने में लगी भीषण आग की घटना पर शोक व्यक्त किया है। इस हादसे में 43 लोगों की मौत हो गई है। देश के दोनों प्रमुखों ने ट्वीट करके इसमें घायल हुए लोगों के ठीक होने की प्रार्थनाएं की हैं।
राष्ट्रपति ने ट्वीट कर कहा, दिल्ली के अनाज मंडी में आग लगने की भयंकर घटना के बारे में सुनकर बेहद दुख हुआ। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं पीडि़तों के परिवार के साथ है। घायलों के जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं। स्थानीय अधिकारी लोगों को बचाने और उन्हें सहायता प्रदान करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने इस हादसे को बेहद भयावह बताया।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा, इस घटना में जिन्होंने अपने परिजनों को खो दिया है उनके प्रति मेरी संवेदना है। घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। अधिकारी घटना स्थल पर हर संभावित सहायता प्रदान करने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस घटना को दुखद बताते हुए संबंधित अधिकारियों को सभी प्रकार की सहायता मुहैया कराए जाने के निर्देश दिए हैं।
शाह ने ट्वीट किया, नई दिल्ली में अग्निकांड में कीमती जानमाल का भारी नुकसान हुआ है। उन लोगों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाए हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है। घायलों के जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं। संबंधित अधिकारियों को तत्काल आधार पर सभी संभावित सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

Check Also

जर्जर स्कूल के मरम्मत का कार्य प्राथमिकता देते हुए करें : कलेक्टर

– विधानसभा के प्रश्नों के उत्तर प्राथमिकता के साथ समय-सीमा में भेजने के दिए निर्देश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *