Breaking News

बिहार के गया में नक्सलियों ने खेली खूनी खेला,डायनामाइट से घर उड़ाया

गया। बिहार के गया में नक्सलियों ने एकबार फिर से खूनी खेल खेला है। नक्सलियों ने यहां के मुनवार गांव में एक घर से लोगों को निकालकर उसे डायनामाइट से उड़ा दिया। नक्सली इतने पर ही नहीं रुके, वो घर से बाहर निकाले गए लोगों में 4 को दूसरी जगह ले गए और उन्हें फांसी लगा दी। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने बदले की भावना में इस घटना को अंजाम दिया है।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, बिहार के गया जिले के छकरबन्धा थाना क्षेत्र में आने वाले मुनवार गांव में सरयू सिंह भोक्ता के घर में घुसे और उसके बेटे और बहुओं को निकाल लाए। उन्होंने इन चारों को फांसी पर लटका दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
दरअसल कुछ समय पहले इलाके में नक्सलियों और सीआरपीएफ के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में चार नक्सली मारे गए थे। मारे गए नक्सलियों में जोनल कमांडर और तीन सब जोनल कमांडर शामिल थे। तभी से नक्सली इस परिवार पर नजर रखे हुए थे। नक्सलियों को शंका दी थी इस परिवार की वजह से उनके साथी मारे गए अब अपुष्ट सूत्रों का कहना है कि नक्सलियों ने इसी वजह से सरयू सिंह भोक्ता के परिवार के लोगों की हत्या की है।

Check Also

केंद्र सरकार द्वारा उत्तराखण्ड को “जैविक राज्य“ के रूप में पहचान दिलाने के लिए प्रभावी पहल की जा रही है -मुख्यमंत्री धामी

देहरादून (सू0वि0 ) । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *