Breaking News

Mumbai Drug Bust: NCB की हिरासत में आर्यन खान , सलमान खान ने शाहरुख खान को ढांढस बंधाया

मुंबई। मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर रेव पार्टी में करते पकड़े गए सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को रविवार को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं देर रात बांद्रा, अंधेरी, लोखंडवाला में छापेमारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक ड्रग सप्लायर को हिरासत में लिया है।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद सुपरस्टार सलमान खान देर रात करीब 11:30 बजे शाहरुख के घर पहुंचे। उन्होंने शाहरुख खान से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया और कुछ देर बाद वहां से चले गए।

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्रूज पर ड्रग का भंडाफोड़ करने के बाद शाहरुख के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया है। आर्यन के अलावा अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी गिरफ्तार किया गया है। मादक पदार्थ का भंडाफोड़ मामले के तीनों आरोपियों को चार अक्टूबर तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है। हालांकि मामले में कुल आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 


Check Also

पीएम मोदी ने सीएम धामी से फोन कर टनल में फँसे श्रमिकों को सुरक्षित निकालने के लिए जारी राहत और बचाव कार्यों के बारे में ली जानकारी

देहरादून (सू0वि0)।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से फोन कर उत्तरकाशी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *