Breaking News
erret

रजनीकांत के साथ खाइए, चुकंदर का हलवा

 

erret

अगर आप हलवे के शौकीन हैं, तो इस जगह पर आकर आप सुपरस्टार रजनीकांत के साथ हलवे का लुत्फ ले सकते हैं। देहरादून में “इडली बार” रेस्तराँ आपके ये खास मौका दे रहा है। यहां आने वाले लोगों को अपनी मनपसंद डिश तो मिलती ही है, साथ में मिलता है रजनीकांत के साथ फोटो खिंचाने का मौका।

Eat with Rajinikanth beet pudding

दरअसल देहरादून के इडली बार रेस्टोरेंट में सुपरस्टार रजनीकांत की आदमकद पेंटिंग्स बनी बनी हुई हैं। इन तस्वीरों को देखकर लगता है मानो रजनीकांत आपसे बात करने वाले हों। इस खास डेकोरेशन को लेकर ये रेस्तराँ आजकल काफ़ी चर्चा में हैं। और चर्चा हो भी क्यू ना ? नॉर्थ इंडिया में बैठे बैठे साउथ इंडिया की झलक और वहाँ का खाना यहाँ बहुत ही शानदार मिलता हैं। इस रेस्तराँ की ख़ास बात ये हैं की यहाँ सभी चीज़ें साउथ इंडिया की नॉर्थ इंडिया टच से बनायी जाती हैं। सारे मसाले ख़ुद से बनाए जाते हैं। यहाँ आपको दीवारों पर रजनीकांत की तस्वीरें देखने को मिलेंगी। इन तस्वीरों के साथ लोगों में सेल्फी लेने का क्रेज बढ़ रहा है।
इडली बार का फर्नीचर और इंटीरियर डिजाइन कमाल का है। यहां नाव के आकार का डाइनिंग बहुत ही क्रिएटिव है। यहाँ साउथ इंडियन के साथ साथ नॉर्थ इंडियन और चायनीज़ खाना भी मिलता हैं।

beet pudding 1332

खास रेसिपी – बीटरूट हलवा
बीटरूट हलवा, जी हाँ चकुंदर का हलवा इडली बार की “ख़ास” रेसिपी है। इतनी स्वादिष्ट कि आप गाजर का हलवा भूल जाएँगे। चकुंदर सेहत के लिए बहुत ही अच्छा होता है और उसको हलवे की तरह बना कर खाना वाकई एक अलग और क्रिएटिव कॉन्सेप्ट हैं। इडली बार नई नई और कत्रिएटिव रेसिपी के लिए जान जाता है और इसी वजह से इस रेस्टोरेंट ने ग्राहकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है।

beet pudding7667876

हैंगआउट का अड्डा
इडली बार युवाओं क लिए हैंग आउट का फेवरिट डेस्टिनेशन है तो फेमिलीज़ के लिए भी वक्त बिताने का बेहतरीन ऑप्शन है। यहाँ आए दिन जन्मदिन, सालगिरह, तरह तरह की पार्टियाँ करने लोग आते हैं। For bookings call – 8979608283. Add:- Idli bar, Subhash Nagar Chowk Clementown

Check Also

जर्जर स्कूल के मरम्मत का कार्य प्राथमिकता देते हुए करें : कलेक्टर

– विधानसभा के प्रश्नों के उत्तर प्राथमिकता के साथ समय-सीमा में भेजने के दिए निर्देश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *